[Best] Whatsapp Status Hindi Shayari For Indian Peoples

 Whatsapp Status Hindi Love Attitude Sad Funny Status - नमस्कार दोस्तों आज मैं आपके साथ whatsapp status in hindi  ये स्टेटस भी मुझे पूरी उम्मीद है की आपको जरूर पसंद आएंगे दोस्तों आज कल हर कोई व्हाट्सप्प चला रहा है सो हर कोई अपना  whatsapp  status | Whatsapp Images In Hindi अपडेट करना चाहता है दोस्तों आप इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करे ताकि वो लोग भी इस कलेक्शन का मजा ले सके 

Whatsapp Status Hindi Love Attitude Sad Funny Status

Whatsapp Status Hindi


कोरोना के डर से इतनी भी दूरी न बनाये, की आपका बाबू किसी और के काबू में आजाये 

समन्दर की तरह है हमारी पहचान ऊपर से खामोश और अंदर से तूफान 

लोग केहते है की मेरे दोस्त कम है लेकीन, वोह नही जानते की मेरे दोस्तो मे कीतना "दम" हैं 

पलटकर जवाब देना गलत बात है लेकिन सुनते रहो तो लोग बोलने की हदे भूल जाते है।

हमारे जिँदगी की कहानी कूछ ऐसी है जिसमे Hero भी हम और Villain भी हम

हम अपनी इस अदा पर थोड़ा गुरूर करते हैं , किसी से प्यार हो या नफरत भरपूर करते हैं 

क्यो ना गुरूर करू मै अपने आप पे….मुझे उसने चाहा जिसके चाहने वाले हजारो थे!

सिगरेट मत बनो की इस्तेमाल के बाद पैरो तले मसल दिए जाओ | नशा बनो की तुम्हे इस्तेमाल करने वाला तबाह हो जाये |

whatsapp status hindi


किसी लड़की की शादी नही हो रही हो तो मुझे बताना

क्योंकि मैं जिस लड़की से भी प्यार करता हूँ उसकी शादी हो जाती है 😛😂


मेरा हमेशा से सपना था ... 
*के एक दिन बहुत अमीर आदमी बनू और दिन भर घर मे ही पड़ा रहूं..*
पिछले 5 महीने में....
*मेरा 50% सपना पूरा हो गया है,*
अब बस.....
*अमीर होना बाकी है..*


 टूट जायेगी तुम्हारी # _ज़िद की आदत
उस दिन,, 😒
~ जब पता चलेगा की याद करने वाला अब
याद बन गया..!


**खुद को #बिखरने मत देना कभी किसी #हाल मे..!!
..*..
**बडी #मासूमियत से फसाते लोग #इश्क के जाल मे..


whatsapp status in hindi attitude


Shorgul Machaane se NAAM nahi banata,
Kaam aisa karo ki Khamoshi bhi Akhbaaro me chapp jaaye…

वाकिये तो अनगिनत है जिंदगी के,
समझ नहीं आता कि किताब लिखू या हिसाब लिखूँ !

ज्यादा स्मार्ट बनाने की कोशिश मत करो ,
क्योंकि पगले मेरे बाल भी तेरी औकात से बड़े हैं !


हम सिंगल लोग है साहब, हम डेट पर नहीं भंडारे में जाते है !

जिगर वालों का डर से कोई वास्ता नहीं होता,
हम वहा भी कदम रखते है जहाँ कोई रास्ता नहीं होता !

Royal Attitude Status In Hindi


जो भी दिल में हो साफ-साफ कह देना चाहिए, क्योंकि कहने से फैसले होते हैं, और चुप रहने से फासले होते हैं…!!

मेरे स्टेटस नशें की तरह होते है, एक बार आदत पड़ गई तो बिना पढ़े रह पाना मुश्किल है…!!

थोड़ी मोहब्बत तो तुझे भी होगी मुझसे ••वरना इतना वक़्त बर्बादना करती सिर्फ एक☞ दिल तोड़नेमें…!!

Related Article

दोस्तों अगर आपको ये शायरी अच्छी लगी हो तो अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करे अपने  दोस्तों मित्रो के  साथ दोस्तों आप ये शायरी सोशल मीडिया एकाउंट्स पर भी शेयर कर सकते है और लोगो के साथ भी धन्यवाद्