135+ Happy Birthday Brother Wishes in Hindi 2021 Collection

 happy birthday brother wishes in Hindi - आज मैं आपके साथ बर्थडे पर कुछ शेयर करने जा रहा हु मुझे उम्मीद है की आप को ये सब अच्छा लगेगा मैंने पहले ही इस ब्लॉग पर बहुत सारे स्टेटस पोस्ट किये हुए है पर आज मैं आपके साथ कुछ अलग  happy birthday brother wishes in Hindi  का collection शेयर कर रहा हु जो आप अपने दोस्तों के साथ शेयर कर सकते है जिनका आज या आने वाले समय में जन्मदिन आने वाला है getbirthdayimages.com पर भी बहुत सारे बर्थडे से रिलेटेड आर्टिकल पब्लिश होते रहते है आप उनको भी चेक कर सकते है उनकी वेबसाइट पर जा कर 

heart touching birthday wishes for brother in hindi

I hope that you will love these happy birthday wishes that I am going to share with you in the Hindi language. This collection is specially designed for Indians because Hindi is the national language of Indians. So check below this collection of happy birthday status.

Happy Birthday Brother Wishes in Hindi

जब उन दिनों को याद करता हूँ, तो अंदर से ख़ुशी मिलती है,कोई फर्क नहीं पड़ता हम कितने दूर है,फिर भी हम एक दूसरे के बेस्ट फ्रेंड्स है।हप्पी बर्थडे माय लवली ब्रदर।

ना गिला करता हूँ, ना शिकवा करता हूँ, तु सलामात रहे छोटे/बड़े, बस यही दुआ करता हूँ.!!

सूरज अपनी रोशनी भर दे”“जीवन में आपके,“फूल अपनी ख़ुशबू भर दे”“जीवन में आपके,“आप रहो बस हमेशा ख़ुश”“इतनी ख़ुशियाँ आयें”“जीवन में आपके” wishing you a very happy birthday brother!

ऐसी क्या दुआ दूँ आपको, जो आपके लबों पर ख़ुशी के फूल खिला दे;बस ये दुआ है मेरी,सितारों सी रौशनी खुदा आपकी तकदीर बना दे।जन्मदिन मुबारक!

हर मुश्किल आसन हो, हर पल में खुशिया हो,हर दिन आपका खूबसूरत हो, ऐसा ही पूरा जीवन हो,यही हर दिन मेरी दुआ हो, ऐसा ही आपका हर जन्मदिन हो……

आशिक़ को उसको उनका प्यार मुबारक,
हमारी तरफ से आप को भाई, आपको आपका जन्मदिन मुबारक.

तमन्नाओ से भरी हो आपकी जिंदगी
ख्वाहिशो से भरा हो हर पल
दामन भी छोटा लगे आपको
इतनी खुशिया दे आपको ये नया आने वाला कल

हर दिन जन्मदिन जैसा स्पेशल हो मेरे यार का, 
एक ही ख्वाहिश है कि हमेशा गहरा रहे रंग हमारे प्यार का

सदा खुश रहो तुम
आये ना साथ कोई गम जहाँ भी रखो तुम कदम
तुम जो कहो वो हर खवाहिश पूरी हो तुम्हारी
तुम्हारे जन्मदिन पर बस यही दुआ है हमारी