100+ Khatarnak Badmashi Status 2020 - Attitude Status

Badmashi Status Shayari Hindi:- नमस्कार दोस्तों आज मैं आपके साथ हमर लेटेस्ट कलेक्शन Attitude  status  शेयर कर रहा हु मुझे उम्मीद है की आपको हमारा ये आर्टिकल बहुत ही अच्छा लगेगा दोस्तों मैं अपने इस ब्लॉग पर आपके लिए facebook  status , hindi status whatsapp status और बहुत सारे स्टॉक्स आपके साथ शेयर करता रहूँगा दोस्तों आपको करना सिर्फ इतना है की हमारे इस ब्लॉग को रोज ही पढ़े और जो भी आर्टिकल मैं शेयर करूँगा उसको अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करते रहे दोस्तों धन्यवाद् 

Badmashi Khatarnak Attitude Status In Hindi

Badmashi Status Shayari Hindi


अपनी औकात में रहना सीख pagli…😉 वर्ना जो हमारी
आँखों में खटकते है, 😒वो श्मशान में भटकते है..!✊


प्यार से बात करोगे तो प्यार💓 ही पाओगे.. 😄अगर अकड़ के बात की तो मेरी block_list में नज़र आओगे..321


लोग कहते हैं कि,
सुधर जाओ वरना ज़िंदगी रूठ जायेगी.
हम कहते है,
ज़िंदगी तो वैसे भी रूठी है ,
पर हम सुधर गए तो हमारी पहचान रूठ जायेगी !!


जिस दिन आप ज़मी पर आये ये आसमाँ भी खूब रोया था,
आखिर उसके आँसू थमते भी कैसे,
उसने अपना सबसे प्यारा तारा जो खोया था,


Attitude Badmashi Status


Badmashi Status Shayari Hindi


 माफ़ कीजियेगा।  मुझे अपने जूतों के नीचे कुछ नजर आया ओह इट्स एटिट्यूड। एटीट्यूड शायरी फॉर बॉयज इन इंग्लिश


 मुझे कोहरे में घूमना पसंद है, क्योंकि किसी को नहीं पता कि मैं धूम्रपान कर रहा हूं।


 मैं हमेशा अपने चाचा की तरह करोड़पति होने का सपना देखता हूं ... वह भी सपने देख रहा है।


 अगर लोगों को आपसे कोई समस्या है, तो हमेशा याद रखें, यह उनकी समस्या है।


 जीवन facebook की तरह है।  लोग आपकी समस्याओं को पसंद करेंगे और टिप्पणी करेंगे, लेकिन कोई भी उन्हें हल नहीं करेगा क्योंकि बाकी सभी लोग अपनी अपडेट करने में बहुत व्यस्त हैं।


Badmashi Khatarnak Faadu Attitude Status

सही वक्त पर करवा देंगे हदों का एहसास,
कुछ तालाब खुद को समंदर समझ बैठे हैं।


हम तो दिल के बादशाह है, जो सुनते भी दिल की है और करते भी दिल की है


तुम लौट के आने का तकल्लुफ़ मत करना,
हम एक मोहब्बत को दोबारा नहीं करते।


जिन्दगी जीते है हम शान से, तभी तो दुश्मन जलते है हमारे नाम से

खुसनसीब हैं वो जिनके घर रिश्ते आते हैं वरना हमारे घर तो सिर्फ वारंट ही आते हैं

Badmashi Status In Hindi

Badmashi Khatarnak Faadu Attitude Status



मेरा नाम है ये तो मत समझना कि मे सिधा साधा हुँ, लोगो की अकड़ धुएं की तरह उड़ाकर औकत सिगरेट की तरह छोटी कर देता हुँ…


दुशमनो कि तो औकात हि क्या है… क्योकी मोत भी दो कदम पिछे चलती है…. उसको भी पता है…. _ अपनी मजीॅ से जीते है.


अकड़ और नाम हमे हमारे पूर्वजो ने दिया है, लोग जिना नहीं छोड़ सकते और हम अपनी अकड़…!!

औकात का तो वक्त आने पर पत्ता चलता है… रात को गिदड़ कितना भी चिल्ला ले, सुबह तो शेरो का ही दबदबा होता है…

अरे बावली तु क्या !! जानेगी हमारी औकात के बारे में, हमारे तो Mobile_Number को भी लड़किया_Password बना लेती हैं..!!

ये भी जरूर  पढ़े दोस्तों 
दोस्तों और ज्यादा स्टेटस पढ़ने के लिए इस वेबसाइट को बुकमार्क करे और अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करे निचे मैंने whatsapp  का शेयर बटन भी दे दिया है शेयर करने के लिए